Monday, September 11, 2023

भारतीय तुरैहा समाज का शपथ ग्रहण समारोह संपन्न

संगठन के नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष को दिलाई गई पद की शपथ
 बलिया। क्षेत्र के आदित्य मैरिज हॉल के प्रांगण में भारतीय तुरैहा समाज के तत्वावधान में जिलाध्यक्ष चुने जाने पर शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में जिले के कोने-कोने से अधिकांश तुरैहा समाज के लोग उपस्थित रहे। 

बता दे कि रविवार को आदित्य मैरिज हाल के प्रांगण में भारतीय तुरैहा समाज का शपथ ग्रहण का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम मे नवागत जिलाध्यक्ष सुभाष तुरैहा को शपथ दिलाया गया। शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान सुभाष तुरैहा ने अपने संबोधन में कहा कि जो जिम्मेदारी मुझे दी गई है उसे जिम्मेदारी को बखूबी से अपने समाज के लिए अपने समाज के हित के लिए निभाऊंगा। कोई भी सरकार आयी हमारे समाज का उत्थान आज तक नहीं हुआ है। हमारे समाज का आज तक चरित्र प्रमाण पत्र भी तहसील स्तर से नहीं बनाया गया है। मैं अपने जिला अध्यक्ष के रहते कार्यकाल में अपने समाज का प्रमाण पत्र बनवाने के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा। सभा की अध्यक्षता मनोज जी एवं संचालन मुन्नू प्रसाद ने किया। इस कार्यक्रम के दौरान मुख्य रूप से शिवजी, गुलाब जी, राम भजन, पन्नालाल, रामेश्वर रामसेवक एवं पंचानन मौजूद रहे।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...