Sunday, May 12, 2024

सब कह रहे आज है मां का दिन, पर कौन दिन है मां के बिन…

द होराइजन के बच्चों ने दिया अनोखा संदेश,विद्यालय परिसर में बड़े ही आकर्षक ढंग से मनाया गया मदर्स डे
बलिया। पूरे पूर्वांचल के शैक्षणिक परिवेश में अपनी बुलंदी का झंडा लहराने वाले द होराइजन स्कूल गड़वार के बच्चों ने मदर्स डे आयोजन पर जनमानस को एक बड़ा ही अनोखा संदेश दिया। 

बच्चों ने कहा “सभी कह रहे आज है मां का दिन, पर कौन सा दिन है मां के बिन”। विद्यालय की अनोखी प्रस्तुति ने सभी अभिभावकों और उपस्थित जनमानस का मन मोह लिया। आयोजन के मुख्य अतिथि अनुभा सिंह फार्मर हेड क्यूसीजी सनबीम स्कूल वाराणसी एवं विशिष्ट अतिथि डॉ0 कुंवर अरुण सिंह “गामा” निदेशक सनबीम स्कूल अगरसंडा बलिया रहे। विद्यालयी आयोजन अद्भुत स्थिति की पराकाष्ठा पर रहा। कार्यक्रम का शुभारम्भ तुलसी पूजन से किया गया।

 बच्चों ने लगभग एक दर्जन सांस्कृतिक आयोजन प्रस्तुत किया। माताओं का म्यूजिक चेयर रेस बहुत ही आनंदित करने वाला रहा। कार्यक्रम में वृद्धाश्रम गड़वार से आए वृद्ध जनों को भी सम्मानित किया गया। अपने आयोजन में मुख्य अतिथि लोगों को मातृदिवस की बधाई देते हुए बहुत बेहतर संदेश दिया।विशिष्ट अतिथि डॉ कुंवर अरुण सिंह ने आधुनिक माताओं को सनातन औऋ पुरातन माताओं से सीख लेकर परिवार सृजन और परिवार बनाने बचाने पर जोर देने को कहा। मतदान में अवश्य ही मतदान करने की सिफारिश की। विद्यालय की प्रस्तुति को सराहा। 

  प्रिंसिपल एस सिंह ने सभी को धन्यवाद ज्ञापित किया। विद्यालय के प्रबंधक मनोज कुमार सिंह ने मुख्य अतिथि तथा विशिष्ट अतिथि का अंगवस्त्रम और स्मृति चिन्ह भेंट किया। संचालन विद्यालय की दो छात्राओं ने किया।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...