Thursday, April 27, 2023

स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 में वार्ड नम्बर दो को मंडलायुक्त से मिला प्रशस्ति-पत्र


सरकार की योजनाओं को घर- घर पहुंचाना रहेगी मेरी प्राथमिकता: संगीता देवी
बलिया। नगर पालिका परिषद बलिया के अंतर्गत वार्ड नंबर 2 बनकटा मुहल्ला की सभासद संगीता देवी पत्नी सत्येंद्र गोंड बब्लू को स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 में आजमगढ़ मंडल आयुक्त द्वारा प्रशस्ति- पत्र देकर सम्मानित किया गया।

 उन्होंने बताया कि हमारा वार्ड आदर्श वार्ड है। इस बार भी मैं चुनाव लड़ रही हूं और मुझे पूरा उम्मीद है कि इस बार भी यहां की जनता मुझ पर विश्वास कर कर मुझे भारी मतों से विजई बनाएगी। जिससे कि बनकटा का जो भी बचा कुचा कार्य है इसे में पूर्ण करा सकूं। साथ ही बताया कि सरकार की जितनी भी योजनाएं आएंगी उनको घर- घर पहुंचाना मेरी प्राथमिकता रहेगी।जनसंपर्क के दौरान बड़े लाल सिंदुरिया, कृष्णा, राजेंद्र कुमार, प्रिंस, अमन, प्रदुमन, मुरारी शर्मा धनजी, राजकुमार, देव कुमार, शाहबाद सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...