Friday, March 24, 2023

प्रेमचंद मिश्रा वरिष्ठ महामंत्री व सर्वदमन जायसवाल महामंत्री हुए मनोनीत

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मण्डल के बलिया इकाई का हुआ विस्तार
बलिया। उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष व पूर्व राज्यसभा सांसद बनवारी लाल कंछल जी का आगमन शुक्रवार को नगर के अग्रवाल धर्मशाला में हुआ।
कंछल जी ने संगठन के पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि संगठन को और अधिक गतिशील बनाने और मजबूत बनाने के लिए जिला पदाधिकारियों को पूरे बलिया के बाज़ारो का भ्रमण कर बाजारों में व्यापार मंडल का गठन करा लिया जाए। ताकि आगामी सितंबर में प्रांतीय चुनाव अधिवेशन में सभी की सहभागिता हो सके। प्रांतीय अध्यक्ष जी को जिला संगठन द्वारा व्यापार में आने वाले समस्याओं का माँग पत्र देकर अवगत कराया गया। जिसके मुख्य बिंदु में पिछले महीने खुद को गोली मार कर आत्महत्या के मामले में नंदलाल गुप्ता के परिजनों को आर्थिक सहायता और परिवार में परिवार में एक को सरकारी नौकरी प्रदान की जाय, वाणिज्य कर विभाग द्वारा भेजे जाने वाले ऑनलाइन नोटिस को डाक विभाग द्वारा भेजा जाय,  नगर में विगत 20 वर्षों से लंबित और निर्माणाधीन लोहिया मार्केट को तत्काल आरम्भ किया जाए, शहर में पार्किंग की व्यवस्था पूर्ण रूप बनाई जाय। प्रांतीय अध्यक्ष महोदय द्वारा समस्याओं पर त्वरित कार्रवाई कराने का आश्वासन दिया।

संगठन के वरिष्ठ प्रांतीय मंत्री सुनील परख के सुझाव पर महामंत्री प्रेमचंद मिश्रा को वरिष्ठ महामंत्री, सर्वदमन जायसवाल राजू को महामंत्री, रविन्द्र कुमार गुड्डू जी को जिला संगठन मंत्री के पद पर मनोनीत किया गया। नवनियुक्त पदाधिकारियो का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष राधा रमण अग्रवाल तथा संचालन नगर अध्यक्ष विक्रम सिंह हैप्पी और नगर महामंत्री संदीप गुप्ता ने किया।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...