Tuesday, May 21, 2024

बुध पूर्णिमा पर गृहे -गृहे महायज्ञ का होगा आयोजन

गायत्री शक्तिपीठ के निर्देशन में होगा प्रातः 9 से 12 बजे तक होगा महायज्ञ
बलिया। प्राणकेंद्र गुरूधाम शांतिकुंज हरिद्वार द्वारा समय-समय पर हर मनुष्य में देवत्व का उदय व धरती पर स्वर्ग के अवतरण हेतु एवं वसुधैव कुटुंबकम् के भाव संग युग निर्माण योजना को गति प्रदान करने हेतु एक साथ एक ही समय पर आयोजित किए जाने वाले विश्व स्तरीय सामूहिक गायत्री महायज्ञ के प्रयोग में हम सब इस बार भी 23 मई 2024 दिन गुरुवार को बुद्ध पूर्णिमा के पावन दिवस पर प्रातः 9 से 12 के मध्य अपने अपने स्थान- घर पर ही गायत्री महायज्ञ अवश्य करें।

उक्त बाते शहर के महावीर घाट गंगा जी मार्ग स्थित गायत्री शक्तिपीठ के प्रमुख विजेंद्र नाथ चौबे ने कही। श्री चौबे ने सभी से विशेष निवेदन करते हुए कहा कि हम सब स्वयं भी इस सौभाग्य से न चूकें और न ही अपने स्वजनों को वंचित रहने दें। सब तक इसे आंदोलन रूप में पहुंचाने का प्रयास करें और यथा संभव गायत्री शक्तिपीठ महावीर घाट गंगा जी मार्ग बलिया के व्हाटशैप समूह में एकाध चित्र भी डालें। यदि चित्र की अवस्था न हो पाने पर कम से कम अपना नाम, पता, मोबाइल नंबर व साथ यज्ञ किए स्वजनों की संख्या अवश्य प्रेषित करें जिससे उसे संग्रहित कर गुरुधाम से आशीर्वाद हेतु संप्रेषित किया जा सके।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...