Monday, May 13, 2024

निःशुल्क समर कैंप में पोस्टर प्रतियोगिता का हुआ आयोजन

सेवा सदन स्कूल कथरिया में मंगलवार को मोबाइल तारामंडल का होगा प्रदर्शन
बलिया। मां सुरसरी सेवा संस्थान द्वारा सोहाव ब्लाक में स्थित सेवा सदन स्कूल कथरिया पर कक्षा 8वी तक के ग्रामीण बच्चों के लिए निःशुल्क समर कैंप का आयोजन दिनांक 13 मई से 20 मई तक प्रातः 08 बजे से 12 बजे तक किया जा रहा है।

समर कैंप का उद्घाटन सोमवार को स्कूल के प्रबन्धक डॉ सुधीर कुमार सिंह ने फीता काटकर किया। इस अवसर पर श्री सिंह ने बताया कि निःशुल्क समर कैंप का आयोजन पहली बार ग्रामीण क्षेत्र में कक्षा 8वी तक के बच्चों के लिए किया गया है। जिससे वे इस अवसर का लाभ उठाकर अपनी प्रतिभा में निखार ला सके। आज बच्चों ने देश की विविधता को लेकर पोस्टर प्रतियोगिता में हिस्सा लिया और उसे पोस्टर पर प्रदर्शित किया। साथ ही छोटे छोटे बच्चों के बीच खेल प्रतियोगिता आयोजित किया गया। इसके साथ ही कई तरह की गतिविधि आयोजित की गई जिसका सभी ने भरपूर आनंद लिया।

स्कूल की प्रिंसिपल सुमन सिंह ने कल आयोजित होने वाली गतिविधि के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कल अन्य गतिविधि के साथ ही निःशुल्क मोबाइल तारामंडल का प्रदर्शन किया जायेगा। जिसको सभी बच्चे और उनके अभिभावक निःशुल्क देख सकते हैं। साथ ही उन्होंने बताया कि बच्चे चाहें वो किसी भी विद्यालय में पढ़ते हो इस समर कैंप में अपना निःशुल्क रजिस्ट्रेशन करा सकते है। इस दौरान किरन राज, अंजली पांडेय, स्वेता, अंशिका सिंह, दीपशिखा सिंह, नेहा राजभर, रचना गुप्ता सहित सभी शिक्षक और प्रतिभागी बच्चे उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...