Thursday, May 30, 2024

देश के कलमकार सदैव अपनाएं रखें जागते रहने की पुरानी आदत

हिन्दी पत्रकारिता दिवस पर पत्रकार प्रमोद उपाध्याय एवं पुष्पेन्द्र तिवारी को किया गया सम्मानित
बलिया। हिन्दी पत्रकारिता मिशन एवं राष्ट्रीयता के संघर्षशील डगर से भटकने न पायें इसके लिए अति प्रासंगिक है कि देश के कलमकार सदैव जागते रहने की पुरानी आदत अपनाएं रखें। 

कामेश्वर चैरिटेबल ट्रस्ट द्वारा कार्यक्रम आयोजित कर हिन्दी पत्रकारिता दिवस के अवसर पर गुरुवार को चन्द्रशेखर नगर में जनपद के वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद कुमार उपाध्याय एवं प्रगतिशील ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के प्रदेश सचिव पुष्पेन्द्र तिवारी को स्मृति चिन्ह एवं अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर गंगा मुक्ति एवं प्रदूषण विरोधी अभियान के राष्ट्रीय प्रभारी रमाशंकर तिवारी ने कहा कि पूरा राष्ट्रीय भारतीय राजनीति के तेज एवं तेवर के मध्य हिंदी पत्रकारिता की ओर निगाहें गड़ाये हुएं हैं। वरिष्ठ पत्रकार प्रमोद कुमार उपाध्याय ने कहा की संकल्प व सत्य की ईमारत होती है पत्रकारिता। उन्होंने ट्रस्ट के इस तरह के कार्यक्रम के लिए बधाई दिया। 

इस अवसर पर बलिया पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय कुमार उपाध्याय, राजेश तिवारी, संजय आदि लोग मौजूद रहे। कामेश्वर चैरिटेबल ट्रस्ट के सचिव संतोष तिवारी ने सभी के पति आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...