Wednesday, February 28, 2024

जनसुनवाई के दौरान समस्याओं का तत्काल कराया जा रहा निस्तारण


अपर पुलिस अधीक्षक बलिया द्वारा संबंधित थाना प्रभारी को दिए गए सख्त निर्देश
बलिया। नवागत अपर पुलिस अधीक्षक बलिया अनिल कुमार झा ने अपना कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात कहा कि शासन के मंशा के अनुरूप एवं पुलिस अधीक्षक बलिया देव रंजन वर्मा के मार्गदर्शन के अनुसार सभी कार्य होंगे।

अपने कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान ऑनलाइन समस्याओं का तत्काल निस्तारण करने हेतु संबंधित थाना प्रभारी को सख्त निर्देश दिए गए। सबसे ज्यादा महिलाओं की गंभीर समस्या को देखते हुए कई थाना प्रभारी को उन्होंने फटकार भी लगाई। उन्होंने कहा कि क्षेत्राधिकार के साथ थाना प्रभारी को यह बताया गया है कि अपने क्षेत्र में समस्या आने पर मौके पर ही उसका समाधान किया जाए। चौकीदारों को भी यह हिदायत दिया गया या अपने क्षेत्र में छोटी बड़ी जो भी समस्या हो अपने थाना प्रभारी को तुरंत अवगत कराए। अपराध करने वाले एवं अपराधियों से मिलने वालो को किसी भी कीमत पर बक्सा नहीं जाएगा। इसके अलावा आगामी लोकसभा चुनाव को देते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपने क्षेत्र में पुलिस मुस्तैदी के साथ कार्य कर रहे हैं।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...