Tuesday, November 21, 2023

गृह जनपद आए विजेता खिलाड़ियों का हुआ स्वागत


बलिया के कुल तीन खिलाड़ियों ने किया था शानदार प्रदर्शन
बलिया। कराटे ऑर्गेनाइजेशन आफ इंडिया के तत्वावधान में 15–19 नम्बर तक चले नॉर्थ जोनल, इंटर जोनल एवं सब जूनियर नेशनल कराटे चैंपियनशिप का आयोजन दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में संपन्न हुआ। प्रतियोगिता में प्रतिभागी जनपद के कुल तीन खिलाड़ियों में से आयुष सिंह और गरिमा सिंह ने अपने शानदार प्रदर्शन के बल पर नॉर्थ जोन चैंपियनशिप में दो स्वर्ण पदक पर कब्ज़ा जमाने के साथ ही इंटर जोनल चैंपियनशिप में भागीदारी सुनिश्चित की जिसमें आयुष सिंह ने कांस्य पदक से संतोष करना पड़ा। 

कराटे एसोसिएशन ऑफ उत्तर प्रदेश  के महासचिव द्वारा बलिया के सुमित कुमार झा को यू.पी. कराटे टीम कोच की जिम्मेदारी सौंपी गई। विजित खिलाड़ियों के वापस अपने गृह जनपद पहुंचने पर स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन ऑफ बलिया के कोषाध्यक्ष राज शेखर ’सन्नी सर ’के नेतृत्व में एसोसिएशन के पदाधिकारी एवम् खिलाड़ियों के परिजन अभिनव सिंह, रजनीश यादव,अखिलेश शर्मा, ने खिलाड़ियों और कोच को माल्यार्पण कर मिस्ठान खिलाकर स्वागत किया। एसोसि एशन के अध्यक्ष बाल कृष्ण मूर्ति ने विजेता खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए शुभकामनाएं व्यक्त की। इस मौके पर इंजी. शशांक शेखर, अनिल कुमार भारती, मुकेश कुमार, मंगलेश, नकुल, आरिफ़ सर, सावन सर आदि मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...