Friday, July 21, 2023

घाघरा में हो रहे कटान से बचाव हेतु तत्काल कदम उठाने आग्रह


पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने प्रदेश मुख्यमंत्री व जलशक्ति मंत्री को लिखा पत्र
बलिया। पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी ने शुक्रवार को प्रदेश के मुख्य्मंत्री मा. योगी आदित्य नाथ जी एवं मा. जलशक्ति मंत्री जी को पुनः पत्र लिख कर घाघरा में हो रहे कटान से जनपद के तटवर्ती क्षेत्रों को बचाने हेतु तत्काल कदम उठाने का आग्रह किया हैं।
   पत्र में रामगोविन्द चौधरी ने क्षेत्र के दो नौनिहालों के घाघरा नदी में डूबने से हुई मृत्यु का उल्लेख करते हुए मृत बच्चों के परिवार को आर्थिक सहायता की मांग भी किया हैं। यहां यह भी उल्लेखनीय हैं कि पूर्व नेता प्रतिपक्ष द्वारा इसके पूर्व भी मा. मुख्यमंत्री जी एवं जलशक्ति मंत्री जी कई बार इस सम्बन्ध में पत्र लिखा जा चुका हैं जिसका जिक्र भी इस पत्र में करते हुए रामगोविन्द चौधरी ने दुःख व्यक्त करते हुए सरकार के कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह लगाया हैं।
          रामगोविन्द चौधरी (पूर्व नेता प्रतिपक्ष)

पत्र को सपा के जिला उपाध्यक्ष/ प्रवक्ता सुशील पाण्डेय "कान्हजी" ने प्रेस को जारी करते हुए व्यापक जनहित में घाघरा नदी के किनारे कटान रोकने हेतु बचाव कार्य को अति आवश्यक बताया।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...