Tuesday, June 27, 2023

सफाई व्यवस्था, पेयजल आदि पर रहे विशेष ध्यान: डीएम

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में हुई शांति समिति की बैठक
बलिया। आगामी बकरीद त्योहार व श्रावण मास को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी रवींद्र कुमार की अध्यक्षता में जिला स्तरीय शांति समिति की बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में मंगलवार को हुई। इसमें जिलाधिकारी ने समिति के सदस्यों से बातचीत कर उनके क्षेत्र से सम्बंधित समस्याओं के बारे में जानकारी ली और संबंधित अधिकारी को प्राथमिकता पर समाधान करने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि बैठक में छोटी- मोटी ही समस्याएं आई है, इसलिए रुचि लेकर इसको निस्तारित कर दें। अगर बैठक में मिली समस्याओं का निदान समय पर नहीं हुआ तो सम्बन्धित अधिकारी की जवाबदेही भी तय की जाएगी। जिलाधिकारी ने कहा कि सफाई व्यवस्था, पेयजल आदि पर विशेष ध्यान रहे। बिजली के तार जहां लटके हैं, उन्हें भी दुरुस्त कर लिया जाए।
बैठक में पुलिस अधीक्षक एस. आनंद, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, मुख्य चिकित्सा अधिकारी और शांति समिति के सदस्यों के अतिरिक्त सभी विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे। इस बैठक में जनपद की वरिष्ठ समाजसेवी हाजी अफसर आलम परमान्दापुर  के प्रधान जलालुद्दीन उर्फ जेडी सिकंदरपुर से बबलू मास्टर समाजसेवी अशफाक अहमद सिद्दीकी जनपद से आए हुए सभी सम्मानित नागरिक के साथ शांति समिति के सदस्य अपनी बातों को रखें।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...