Friday, June 23, 2023

वार्ड नंबर 18 के सभासद का अनोखा पहल


निःशुल्क शिविर लगाकर सैकड़ों लोगों का करवाया उपचार
बलिया। शहर के जापलिनगंज स्थित साईं बाबा मंदिर के समीप  वार्ड नंबर 18 के सभासद सूरज तिवारी ने अपने वार्ड में आयुष्मान भारत योजना के तहत शांति देवी नेत्रालय के द्वारा निःशुल्क शिविर लगाकर सैकड़ों लोगों का उपचार करवाया जिससे कि उनके जनता ने काफी उनको अपना आशीर्वाद दिया।

 सूरज तिवारी ने बताया कि कैंप लगवाने का मेरा मकसद है कि हमारे वार्ड में जितने भी गरीब असहाय लोग हैं उनको निःशुल्क उपचार मिल जाए। साथ ही जिनके पास आयुष्मान कार्ड या लाल कार्ड है उनको निःशुल्क उपचार भी मिला। कहा कि मेरा मकसद है कि हमारे वार्ड में जितने भी सरकार की योजनाएं आएंगे उनको पहुंचाना मेरा पहला प्राथमिकता रहेगा। हमारे वार्ड में बारिश हो जाने के बाद जो पानी की समस्या रहती थी। इससे निजात पाने के लिए हमने नालियों की अच्छी तरह से सफाई करवाया है। इस बार मेरा पूरा प्रयास रहेगा कि हमारे वार्ड में पानी ना लगे।

इस दौरान प्रकाश वर्मा, शंकर गुप्ता, भूपेंद्र मिश्रा, विशाल सिंह, दीपक श्रीवास्तव, अतुल सिंह, सत्य प्रकाश तिवारी, कैंप इंचार्ज रियाजुक अंसारी व डॉक्टर धर्मपाल यादव मौजूद रहे।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...