Sunday, April 30, 2023

नपा अध्यक्ष पद के भाजपा प्रत्याशी संत कुमार गुप्ता के चुनाव कार्यालय का हुआ उदघाटन


परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व नीरज शेखर ने किया कार्यालय का उद्घाटन
बलिया। प्रदेश में विकास की रफ्तार को और भी गति देने के लिए सभी को मिल-जुलकर ट्रिपल ईंजन की सरकार बनानी होगी। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश-प्रदेश में जिस तरह हर वर्ग व समुदाय तक बिना किसी भेदभाव के सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है वो अपने आप में एक मिसाल है। 

यह बातें प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने रविवार को नगर पालिका परिषद के भाजपा प्रत्याशी संत कुमार गुप्ता मिठाई लाल के नारायणी सिनेमा हाल स्थित चुनाव कार्यालय के उद्घाटन के दौरान कही। श्री सिंह ने कहा कि आज बलिया व अन्य सटे विधान सभाओं में एक साल के अंदर विकास के लिए करीब पांच हजार करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं को स्वीकृत कराया गया है। इसमें ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस वे, बाईपास फोरलेन, भृगु कारिडोर, मेडिकल कॉलेज, सुरहा ताल आदि कई योजनाएं हैं जो बलिया की तस्वीर बदल देगी। कहा कि देश व प्रदेश में भाजपा के हाथों को मजबूत करिए सरकार आपके साथ पूरे निष्ठा के साथ खड़ी मिलेगी। सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि भाजपा को मजबूत करने के लिए सभी लोगों को आगे आकर नगर निकाय के चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद देना होगा तभी विकास का रथ निचले स्तर पर पहुंचेगा। राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने कहा कि नगर क्षेत्र का विकास भाजपा सरकार में ही संभव हो सकेगा। नगर के लोग मिठाई लाल को अपना आशीर्वाद दें हम सभी मिलकर शहर को संवारेंगे। 

सभा में एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू, हरेराम चौधरी, नकुल चौबे, अनूप चौबे, राजेश गुप्ता, संजय मिश्रा, अभिषेक सोनी, लक्ष्मण सिंह, व्यापारी नेता घनश्याम जौहरी, अरविंद गांधी, विजय साहू, सियाराम यादव, अरुण सिंह बंटू, संतोष सिंह आदि मौजूद रहे।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...