Saturday, April 29, 2023

होटल पार्क-इन से एनसीसी तिराहा तक बन रहे नाले का डीएम ने किया निरीक्षण

नाला निर्माण कार्य समय से हो पूरा, गुणवत्ता पर रहे विशेष ध्यान: डीएम
बलिया। जिलाधिकारी रवींद्र कुमार ने शनिवार को होटल पार्क-इन से एनसीसी तिराहा तक बन रहे नाले का निरीक्षण किया। उन्होंने कार्यदायी संस्था से निर्माण कार्य के बारे में विधिवत जानकारी ली। साफ तौर पर निर्देश दिया कि जितना जल्दी हो सके, निर्माण कार्य पूरा करा दिया जाए। निर्माण में गुणवत्ता का विशेष ख्याल रखा जाए।

उन्होंने कहा कि इधर के इलाकों में जलजमाव की समस्या देखी जा चुकी है। इसलिए प्रयास यही हो कि बरसात से पहले निर्माण पूरी तरह पूर्ण कर लिया जाए। चेतावनी भी दिया कि अगर समय से कार्य पूरा नहीं हुआ और गुणवत्ता में कमी दिखाई दी तो संबंधित  इंजीनियर और ठेकेदार पर कड़ी कार्रवाई होगी। इसके बाद जिलाधिकारी विजयीपुर स्थित रेगुलेटर पर पहुंच रेगुलेटर लगाने के कार्य का निरीक्षण किया। सिंचाई विभाग के इंजीनियर से प्रोजेक्ट के बारे में पूरी जानकारी ली और शीघ्र कार्य पूर्ण कर अवगत कराने के निर्देश दिए। इस दौरान सीडीओ प्रवीण वर्मा के अलावा लोक निर्माण विभाग व सिंचाई विभाग के इंजीनियर साथ थे।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...