Sunday, April 30, 2023

बलिया: लोगों ने सुनी पीएम की मन की बात


नगर क्षेत्र में परिवहन मंत्री व राज्यसभा सांसद भी रहे मौजूद
बलिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के महत्वाकांक्षी कार्यक्रम मन की बात के सौवें एपिसोड को रविवार को नगर सहित जनपद के विभिन्न क्षेत्रों में सैकड़ों जगह पर लोगों ने सुनीं। इस दौरान प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह व राज्यसभा सांसद नीरज शेखर ने भी नगर के अलग- अलग वार्डों में कार्यकर्ताओं व पार्टी पदाधिकारियों के साथ मौजूद रहे।

 प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को ग्रामीण क्षेत्रों में भी लोगों ने सुना। इस दौरान परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का कार्यक्रम पूरे देशवासियों के साथ जुड़ा है। प्रधानमंत्री ने आज सौवें एपिसोड में देश की उपलब्धियों का भी जिक्र किया। प्रधानमंत्री ने मन की बात में स्पष्ट रूप से कहा कि यह कार्यक्रम मेरे लिए ईश्वर रूपी जनता का आशीर्वाद पाना है। कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज पूरा देश जिस तरह से विकास कर रहा है उसमें सबका योगदान है। आज लोगों को चाहिए कि वह एकजुट होकर प्रदेश में हो नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा के प्रत्याशियों को अपना आशीर्वाद दें तभी असल विकास संभव होगा। इस दौरान सांसद नीरज शेखर ने कहा कि इस कार्यक्रम से प्रधानमंत्री का जुड़ाव सीधे आम लोगों से हुआ है।

 इस दौरान परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह वार्ड नंबर सात, जिला मंत्री अरुण सिंह बंटू वार्ड नंबर 6, नगरपालिका परिषद के प्रत्याशी संत कुमार गुप्ता मिठाई लाल वार्ड नंबर 22, जिला उपाध्यक्ष संजय मिश्र वार्ड नंबर 5 व अनूप चौबे वार्ड नंबर 18 में मौजूद रहे।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...