Thursday, April 27, 2023

सत्र न्यायालय का डीएम ने किया निरीक्षण

नपा ईओ को दिए साफ सफाई के निर्देश
बलिया। जिलाधिकारी रवीन्द्र कुमार ने पुलिस अधीक्षक राजकरण नैय्यर के साथ जिला एवं सत्र न्यायालय बलिया का निरीक्षण किया। वहां पर उन्होंने पानी, बिजली और साफ-सफाई की व्यवस्था देखी।

जिलाधिकारी ने ईओ नगर पालिका को निर्देश दिया कि  सभी आरो प्लांट सही से काम करें और सभी को स्वच्छ जल मिले। इसके अतिरिक्त जिलाधिकारी ने निर्देश दिया कि शौचालयों की व्यवस्था ठीक कराई जाए और वहां पर साफ सफाई की व्यवस्था भी रखी जाए। जिलाधिकारी ने सत्र न्यायालय में भवनों का निरीक्षण किया और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को निर्देश दिया कि उनकी मरम्मत कराई जाए। साथ ही रंगाई पुताई का काम करवाया जाए। प्रभारी जनपद न्यायाधीश दिनेश कुमार मिश्रा ने जिलाधिकारी को बताया कि सत्र न्यायालय में वाहन खड़े करने की जगह का अभाव है अतः इसकी व्यवस्था कराई जाए। 

इस अवसर पर प्रभारी जनपद न्यायाधीश दिनेश कुमार मिश्रा, अतिरिक्त जनपद न्यायाधीश हुसैन अहमद अंसारी के अलावा ईओ नगर पालिका और पीडब्ल्यूडी तथा बिजली विभाग के अधिकारी गण उपस्थित थे।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...