Friday, April 28, 2023

जनता मुझे एक बार सेवा का मौका अवश्य दे:सत्यम गुप्ता

वार्ड न.9 से सभासद पद के निर्दल प्रत्याशी सत्यम गुप्ता ने वार्ड में किया जनसंपर्क
बलिया। नगर पालिका परिषद बलिया अंतर्गत जापलिनगंज मुहल्ला वार्ड न. 9 से सभासद पद के निर्दल प्रत्याशी सत्यम गुप्ता ने अपने वार्ड के लोगों से  जनसंपर्क किया। 
साथ ही लोगों से निवेदन किया कि आप मुझे मत देकर भारी मतों से विजयी बनाएं जिससे कि वार्ड का विकास हो सके। क्योंकि हमारा वार्ड पिछड़ा हुआ है। हमें राजनीति करने नहीं आता।  मुझे लोगों की सेवा करना आता है और जनता मुझे एक बार सेवा करने का मौका मुझे अवश्य दें। जनसंपर्क के दौरान जयप्रकाश गुप्ता, भोला गुप्ता, राजेंद्र गुप्ता, संतोष गुप्ता, सोनू वर्मा, पप्पू गुप्ता, दीपक गुप्ता, पवन गुप्ता, नारायण जी यादव, अविनाश चंद, नारायण व दर्जनों लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...