Thursday, December 21, 2023

टाउन इंटर कालेज की स्काउट टीम जूनियर वर्ग में रही प्रथम

इस उपलब्धि पर प्रधानाचार्य अखिलेश सिन्हा ने स्काउट और गाइड टीम को दी बधाई 
बलिया। भारत स्काउट और गाइड के जनपदीय रैली में श्री मुरली मनोहर टाउन इंटर कालेज की स्काउट टीम ने जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। प्रधानाचार्य अखिलेश कुमार सिन्हा ने स्काउट और गाइड टीम को इस उपलब्धि पर बधाई दी है। 

स्काउट प्रभारी राजाराम पाण्डेय ने बताया कि टीम लीडर मिथिलेश कुमार सिंह के नेतृत्व में स्काउट गाइड्स ने मार्च पास्ट, स्वागत परेड, हर्षनाद, सिग्नलिंग, गांठें तथा बंधन, गेट एवं टावर, झांकी, टेंट आदि प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर यह उपलब्धि हासिल की है। स्काउट प्रभारी ने टीम को तैयार करने में ट्रेनिंग काउंसलर नफील अख्तर आजाद की भूमिका की सराहना की और विद्यालय की टीम को प्रथम स्थान दिलाने के लिए बधाई दिया। टीम लीडर ने बताया कि स्काउट गाइड रवि प्रकाश, ऋषभ कुमार, ऋतिक कुमार गुप्ता, शिवम सिंह कुशवाहा, पियूष, रिजवान, कृष्णा, विनीत, आतिफ, प्रिंस वर्मा, अभय, आदित्य, सूरज कुमार गोंड, सूरज पासवान, पियूष कुमार भारती और शुभम कुमार का योगदान सराहनीय रहा। 

प्रधानाचार्य ने टीम की हौसला आफजाई करते हुए कहा कि यह तो अभी शुरुआत है। टीम से मंडलीय और प्रादेशिक रैली में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन की अपेक्षा है। उन्होंने अपनी शुभकामना व्यक्त की।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...