Monday, May 1, 2023

मौका मिला तो वार्ड को आदर्श वार्ड बनायेंगे: शालिनी देवी


शहर के वार्ड नं. 21 से निर्दल प्रत्याशी है शालिनी देवी
बलिया। नगर पालिका परिषद बलिया के राजेन्द्र नगर वार्ड नंबर 21 की महिला प्रत्याशी शालिनी देवी के प्रतिनिधि गौरव कुमार ने वार्ड में जनसंपर्क कर शालिनी देवी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
उन्होंने मीडिया से वार्ता के दौरान बताया कि यदि वार्ड की जनता हमे अपना आशीर्वाद देती है तो हम अपने वार्ड को एक स्वच्छ और सुंदर वार्ड बनाकर, आदर्श वार्ड बनाने का संकल्प रहेगा। वार्ड में जिस गली एवं नाली का निर्माण अभी तक नही हुआ है उसका प्राथमिकता के आधार पर काम कराएंगे। साथ ही जिन परिवारों तक सरकार द्वारा चल रही योजनाओं का लाभ नही मिल पा रहा है उसे बिना भेदभाव के दिलाएंगे। उन्होंने वार्ड की जनता से अपील किया कि एक बार सेवा का मौका अवश्य दे। सभासद प्रत्याशी शालिनी देवी के पक्ष में उनके प्रतिनिधि गौरव कुमार ने राजेन्द्र नगर में जनसंपर्क कर वार्ड के निवासियों से भारी मतो से विजयी बनाने की अपील की। इस मौके पर गौरव कुमार के साथ दानिश अंसारी, राजू, सुमन, मुन्ना, मनोज, रवि, सरफुद्दीन, संतोष, सिराज, बंटी श्रीवास्तव, बबलू आदि ने जनसंपर्क किया।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...