Monday, May 1, 2023

बजबजाती नाली व टूटे-फूटे गलियों से मिलेगी मुक्ति: मीना देवी


कृष्णा नगर वार्ड नंबर 11 से महिला प्रत्याशी है मीना देवी 
बलिया। शहर के कृष्णा नगर वार्ड नंबर 11 से महिला प्रत्याशी मीना देवी पत्नी राम जी गुप्ता ने मीडिया से वार्ता कर बताया कि लगातार कई वर्षों से कितने सभासद बने लेकिन किसी को भी बज बजाती नालियों पर ध्यान नहीं पड़ा और ना ही टूटे-फूटे गलियों पर ध्यान पड़ा।

कहा कि आए दिन गलियों में बुजुर्ग आते जाते हैं और दुर्घटना होती रहती है। वहां पर बारिश में पानी लग जाने की भी समस्या है इस पर हमारा विशेष पहल रहेगा। यदि यहां की जनता हमें चुनती है तो नालियों को व्यवस्थित कराना गलियों में खड़ंजा बिछवाना साथ ही अपने वार्ड में जितने भी गरीब असहाय महिलाएं हैं उनको वृद्धा पेंशन, विधवा पेंशन व आवास योजना ऐसे तमाम दर्जनों योजनाओं को उन तक पहुंचाना मेरी प्राथमिकता रहेगा। साथ ही बच्चों के लिए खेलने का उचित पार्क हो। जिन माता बहनों को राशन कार्ड नहीं है उनको भी बनाना मेरा प्राथमिकता में रहेगा। इस दौरान मोहन जी रौनियार, पिंटू रौनियार, मनोज गुप्ता, महेश जी गुप्ता, राम नाथ साहनी, मुन्ना तूरहा, सोहन पटेल, शिवजी पटेल, पारस नाथ गुप्ता, विनोद गुप्ता, अमित गुप्ता व दर्जनों लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...