Thursday, April 27, 2023

प्रत्याशी बदले, तभी होगा वार्ड का विकास: शंभू चौरसिया

शहर के वार्ड नंबर 24 के प्रत्याशी ने की एक बार सेवा का मौका दिए जाने की अपील
 बलिया। नगर पालिका परिषद बलिया के वार्ड नंबर 24 से सभासद पद हेतु महिला प्रत्याशी रीता देवी पत्नी शंभू चौरसिया ने बताया कि एक सभासद को बार-बार मौका दिया जा रहा है।

 इस बार माता बहनों व भाईयो और गार्जियन से निवेदन है कि प्रत्याशी बदले जिससे कि वार्ड नंबर 24 का बदलाव हो सके। क्योंकि आप देख सकते है कि महावीर घाट काली जी मंदिर से लेकर शनिचरी मंदिर तक टूटी फूटी सड़कें पड़ी है जिससे कि आए दिन दुर्घटना होती रहती है। इस पर कई वर्षों से कितने सभासद आए लेकिन इस पर किसी का ध्यान नहीं रहा। मेरा प्राथमिकता है यदि यहां की जनता मुझे चुनती है तो सबसे पहले सड़क बनाने का कार्य करूंगा। साथ ही सरकार द्वारा जितनी भी योजनाएं चलाई जा रही हैं उनको हर नागरिकों तक पहुंचाना, गरीब महिलाओं को विधवा पेंशन, वृद्धा पेंशन, आवास, ऐसे तमाम योजनाओं को लाभ पहुंचाना तथा चमन सिंह बाग रोड मे दूर- दूर से आए हुए व्यापारियों के लिए बैठने की व्यवस्था और सुलभ शौचालय की व्यवस्था कराना। ऐसे तमाम कार्य मेरे द्वारा किए जाएंगे। पुन: जनता से अपील है कि आप लोग हम पर विश्वास करके एक बार सेवा का मौका अवश्य दें जिससे कि वार्ड नंबर 24 का विकास हो सके।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...