Thursday, June 6, 2024

जीत ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि समाजवादियों की धरती है बलिया

सपा के जिला प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय "कान्हजी" ने सभी के प्रति जताया आभार
बलिया। सपा प्रत्याशी सनातन पाण्डेय सहित रामशंकर राजभर, राजीव राय को मिली जीत ने एक बार फिर यह साबित कर दिया कि बलिया समाजवादियों की धरती है। यहां झूठ का बर्ताव ज्यादा दिन टिक नहीं सकता। दो बार की हुई भूल को बलिया की महान जनता ने सुधार कर लिया। इंडिया गठबंधन को देश के संसदीय लोकतंत्र के इतिहास में एक बार फिर सत्ता की दहलीज तक लाने में अहम योगदान देने वाले सपा मुखिया अखिलेश यादव की रणनीति और राजनीतिक कौशल के आगे भाजपा का झूठ चकनाचूर हो गया। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी समेत इंडिया गठबंधन के सभी नेताओं के संदेश को धरातल पर उतारने का सफल प्रयास करने वाले गठबंधन के कार्यकर्ताओं को हार्दिक आभार। 

उक्त बाते समाजवादी पार्टी बलिया के प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय "कान्हजी" ने लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद प्रेस को जारी अपने बयान में कही। कान्हजी ने कहा कि यह जीत न सिर्फ सनातन पाण्डेय, रामशंकर राजभर और राजीव राय की है और न सिर्फ इंडिया गठबंधन के नेताओं की है, बल्कि यह जनता की भी जीत है। घटक दलों के कार्यकर्ताओं की मेहनत के अलावा जनता ने इस चुनाव को खुद लड़ा और दिखा दिया कि वह उन लोगों के साथ है जो लोकतंत्र में विश्वास रखते हैं। जो संविधान में यकीन रखते हैं और सर्वसमाज को साथ लेकर चलने में देश की भलाई समझते हैं। पुनः आप सभी जनपदवासियों का धन्यवाद।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...