Monday, April 1, 2024

बलिया लोकसभा चुनाव में दमदारी से उतरने की तय की गयी रणनीति

गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की बैठक में लिया गया निर्णय
बलिया। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की बैठक रविवार को जिलाध्यक्ष सुमेर गोंड की अध्यक्षता में बनरहीं स्थित पार्टी कैंप कार्यलय पर की गयी।

 पार्टी नेताओं व पदाधिकारियों ने जोर देकर कहा कि बलिया लोक सभा क्षेत्र से गोंडवाना गणतंत्र पार्टी अपना प्रत्याशी उतारेगी और पूरी मजबूती से अपने बल पर चुनाव लड़ने का काम करेगी। गोंडवाना युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोज शाह ने कहा कि पार्टी की यूथ विंग अभी से ही गाँव गाँव में जाकर पार्टी की आर्थिक गणतंत्र विचारधारा से आम जनगण को अवगत कराकर गणतंत्र पार्टी से सबको जोड़ने तथा पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में अपने मताधिकार का प्रयोग करने का जनजागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। गोंडवाना विचारक छितेश्वार गोंड ने कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार की नीतियां अमीर परस्त- पूंजी परस्त है जिसका खुलासा इलेक्ट्रोरल बॉन्ड से हो चुका है। आगे कहा कि बलिया लोक सभा क्षेत्र से गोंगपा अपनी पूरी ऊर्जा और ताकत के साथ चुनाव मैदान में उतरकर इलेक्ट्रोरल बॉन्ड घोटाला करने वाली भाजपा जैसी पार्टीयों का पर्दाफाश करेगी।

 बैठक में प्रमुख रूप से सूचित गोंड, अरविंद गोंडवाना, बॉसडीह तहसील अध्यक्ष उमाशंकर गोंड, मनोज शाह, सुरेश शाह, जिउत जी गोंड, सुदेश शाह, अशोक गोंड, रामविलास गोंड, ओमप्रकाश गोंड, उमेश गोंड, हरिशंकर गोंड, प्रदीप गोंड, छोटेलाल गोंड, महेंद्र गोंड, कन्हैया गोंड रहे। संचालन बलिया तहसील अध्यक्ष संजय गोंड ने किया।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...