Tuesday, October 17, 2023

पूर्व मंत्री नारद राय ने माँ कपिलेश्वरी भवानी का दर्शन कर शुरू किया चुनावी जनसंपर्क


बलिया लोकसभा क्षेत्र से पहली बार दमदारी के साथ ठोक रहे अपना ताल
बलिया। पूर्व मंत्री एवं सपा के कद्दावर नेता नारद राय ने बलिया लोकसभा क्षेत्र से पहली बार दमदारी के साथ अपना ताल ठोका है। शारदीय नवरात्र के तीसरे दिन माँ कपिलेश्वरी भवानी का दर्शन कर चुनावी जनसंपर्क शुरू किया। बलिया लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत प्रमुख मंदिरों में  माता रानी का दर्शन कर मांग रहे हैं आशीर्वाद। 

पूर्व मंत्री ने बताया कि बलिया समेत उत्तर प्रदेश में 80 में 60 सीट हम लोग जीतेंगे। और इंडिया का सरकार बनाएंगे। पूर्व मंत्री नारद राय ने बताया कि आज हम लोग सैकड़ो के संख्या में माँ कपिलेश्वरी के दरबार मे पूजा अर्चना किया है। और माँ से प्राथना किए हैं कि सुख समृद्धि और शांति समाज में आये और समाजवादी पार्टी को इतना ताकत दे कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में देश में सरकार बने और बलिया लोकसभा सीट समाजवादी पार्टी खाते में जाए। इस दौरान हम अपने नेताओं का सहयोग और समर्थन ले रहे हैं। अगर नेतृत्व का निर्देश होगा तो 2024 में  लोकसभा का चुनाव लड़ूंगा भी बीजेपी को चारो खानों में चित करूंगा।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...