Tuesday, October 17, 2023

रोटरी मिडटाउन ने शुरू की ऑर्गन डोनर ड्राइव


35 रोटेरियन ने नेत्रदान और देहदान करने और कराने का लिया संकल्प
वाराणासी। रोटरी क्लब वाराणासी मिडटाउन ने अपना 43 वा चार्टर  नाइट होटल यथार्थ इन में धूम धाम से मनाया गया। क्लब के चार्टर मेम्बर्स को सम्माननित किया गया।
 अशोक सर्राफ, राज मयंक गोयल, उमा शंकर, अरुण असर जी को रोटेरियन आशुतोष द्विवेदी जी और रोटेरियन वीरेंद्र कपूर जी ने क्लब के वरिष्ठ सदस्यों के माध्यम से अंग वस्त्रम और पुस्तक भेंट एवं कार्यक्रम का संचालन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता रोटेरियन डॉक्टर कुमार अशीष जी ने किया, क्लब के द्वारा अंगदान  का कार्यक्रम रखा गया। कार्यक्रम संयोजक राजेश गुप्ता ने बताया कि यह कार्यक्रम पूरे साल चलेगा। मुख्य अथिती पूर्व मंडलाध्यक्ष उत्तम अग्रवाल  को नेत्रदान की अद्भुत ज्योति प्रतिका  डॉक्टर अनुराग टण्डन ने प्रदान  किया। क्लब अध्यक्ष डॉक्टर कुमार आशीष (वरिष्ठ न्यूरो सर्जन) ने सभी को नेत्रदान  के लिए आव्हान किया और कहां कि सब लोग दिल से नेत्रदान महादान से जोड़ जाये तो कुछ महिने मे ही भारत देश से कार्निया अंधापन खत्म हो जायेगी। 
इस अवसर पर 35 रोटेरियन ने नेत्रदान और देहदान करने और कराने का संकल्प लिया। धन्यवाद ज्ञापन हरीमोहन शाह  ने दिया।  रोटेरियन डॉक्टर ओ पी तिवारी, डॉक्टर पाठक, रोटेरियन अभिषेक पांडे, रोटेरियन राजू राय ने अपने अपने विचार रखें।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...