Thursday, July 20, 2023

संचारी रोग को देखते हुए साफ सफाई में लापरवाही क्षम्य नही: अनिल कुमार


ईओ के निर्देशन में नगर पंचायत चितबड़ागांव में चल रहा सफाई अभियान
बलिया। शासन की मंशा के अनुरूप नगर विकास मंत्री ए0के0 शर्मा के निर्देश के क्रम में जिलाधिकारी रविंद्र कुमार के मार्गदर्शन में जनपद में 31 जुलाई तक संचारी रोग आभियान चलाया जा रहा है। संचारी रोग एक गंभीर बीमारी है जैसे दिमाग में बुखार आने के साथ कई बीमारियां शरीर में उत्पन्न होती है।

उक्त बातें आदर्श नगर पंचायत चितबड़ागांव अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार ने कहा। उन्होंने कहा कि चितबड़ागांव रेलवे स्टेशन के पीछे वाला हिस्सा की जमीन नगर पंचायत की है। यह जमीन कई वर्षों से उस स्थान पर गंदगी का अंबार था। उस स्थान पर जे0सी0बी0 मशीन से कई दिनों से गंदगी हटाने का कार्य चल रहा है। उस स्थान पर स्वयं अधिशासी अधिकारी अनिल कुमार ने खड़े होकर स्वयं कार्य को करा रहे थे। इसी बीच आने जाने वाले लोगों ने कहा कि इससे पहले भी अधिकारी रहे हैं लेकिन कभी ध्यान नहीं दिए हैं जब से अनिल कुमार जी आए हैं तब से काम दिख रहा है और अच्छा कार्य भी धरातल पर दिखाई दे रहा है।

 इस दौरान वरिष्ठ सभासद अखिलेश सिंह, सभासद प्रतिनिधि जितेंद्र सिंह, रवीश कुमार शर्मा बड़े बाबू , कंप्यूटर ऑपरेटर अजीत, समाज सेवी अजय कुमार सिंह उर्फ पिंकू सिंह एवं अन्य कर्मचारीगण मौजूद रहे।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...