Monday, June 19, 2023

हीटवेभ के दौरान जनपद को राहत पहुंचाने में पूरी तरह नाकाम हैं सरकार: रामगोविंद

कहा: अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए सीएमएस एवं अन्य डाक्टरों को बना रही बलि का बकरा
बलिया। बात बात पर सपा सरकार को कोसने वाली भाजपा सरकार अगर समाजवादी सरकार में स्वस्थ के क्षेत्र में जनपद में किए गए सुधारात्मक कार्यों को ही सिर्फ अगर संजोय देती तो बलिया के लोगो को छोटी छोटी चिकित्कीय समस्याओं के निदान हेतु अन्य जगहों पर रेफर होकर नही जाना पड़ता। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने सोमवार को प्रेस को जारी अपने एक बयान में कहा कि वर्तमान सत्ता विकास के क्षेत्र कुछ करना नहीं चाहती बस समाजवादी पार्टी पर बिना सर पैर का असत्य आरोप लगाती रहती हैं। इससे नेताओं को समाजवादी फोबिया हो गया हैं। पिछले 6 वर्षो में विकास के नाप पर प्रदेश सरकार द्वारा जनपद में कोई परियोजना नही दिया गया लेकिन बात बड़ी बड़ी किया गया।
        
रामगोविन्द चौधरी ने कहा कि सपा सरकार में बलिया जिला चिकित्सालय में ट्रामा सेंटर बना था उसे आज तक वर्तमान सरकार सुचारू रूप से संचालित नही करा पाई। गंभीर बीमारियों के जांच हेतु आधुनिक मशीने जो सपा सरकार में आई थी वह धूल फांक रही हैं। इस तरफ आज तक इस सरकार का ध्यान नहीं गया। श्री चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार हीट वेभ के दौरान जनपद को राहत पहुंचाने में पूरी तरह नाकाम हैं और अपनी नाकामियों को छुपाने के लिए सी.एम.एस. एवं अन्य डाक्टरों को बलि का बकरा बना रही हैं। 

पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने मांग किया कि इस दैवीय आपदा में लोगो को राहत पहुंचने और सुरक्षा प्रदान करने के लिए सरकार जनपद के सभी छोटे बड़े सरकारी चिकित्सालयों में प्रयाप्त दवाइयां एवं अन्य सुविधा उपलब्ध कराए साथ ही जनपद में निर्विघ्न विद्युत सप्लाई सुनिश्चित करें। अवश्यकता अनुसार अन्य जनपदों से भी चिकित्को की टीम बलिया में तैनान किया जाय। श्री चौधरी ने जनपद के समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं से भी अपील किया कि इस असाधारण परिस्थिति में सभी कार्यकर्ता लोगो की मदत में सहयोगी बनें।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...