Tuesday, March 1, 2022

मुझे जब सबसे अधिक जरूरत थी, रामगोविन्द चौधरी मेरे साथ खड़े रहे

बांसडीह के पिण्डहरा के मैदान में आयोजित चुनावी सभा के दौरान बोले अखिलेश यादव
बलिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मंगलवार को अपनी चुनावी सभा में बांसडीह से प्रत्याशी और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविन्द चौधरी के कद को बढ़ा गए।

उन्होंने कहा कि मुझे जब सबसे अधिक जरूरत थी, रामगोविन्द चौधरी मेरे साथ खड़े रहे। बांसडीह से सपा प्रत्याशी रामगोविन्द चौधरी नौवीं बार विधानसभा में पहुंचने के लिए पूरा दमखम लगा रहे हैं। इसके पहले की विधानसभा में अखिलेश यादव ने उन्हें नेता प्रतिपक्ष बनाकर यह जताया था कि जो संकट में साथ खड़ा रहेगा उसे इनाम मिलेगा। उल्लेखनीय है कि 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले सपा कुनबे में मची रार के समय रामगोविन्द चौधरी अखिलेश यादव के साथ खड़े नजर आए। पिण्डहरा के मैदान में आयोजित चुनावी सभा के दौरान अखिलेश यादव ने अपने बगलगीर रामगोविन्द चौधरी के बारे में जब नाम लेकर बोलना शुरू किया तो उनके समर्थकों में जोश भर गया। अखिलेश यादव ने कहा कि यही रामगोविन्द चौधरी थे जो मेरे साथ तब खड़े रहे जब मुझे इसकी सबसे अधिक जरूरत थी।

श्री यादव ने कहा कि सदन में भी यदि कोई भाजपा का मुकाबला करता है तो रामगोविन्द ही करते हैं। इसलिए इन्हें जिता कर सदन में भेज देना। अखिलेश यादव के इस सम्बोधन के दौरान रामगोविन्द चौधरी ने हाथ जोड़कर कृतज्ञता जताई।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...