Sunday, May 9, 2021

फिल्म अनफ्रीडम में नजर आए 35 वर्षीय एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना संक्रमण से निधन

 कोरोना से जंग हारने से पहले लिखा, मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता
नई दिल्ली। नेटफ्लिक्स फिल्म अनफ्रीडम में नजर आए 35 वर्षीय एक्टर राहुल वोहरा का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया है। राहुल वोहरा ने शनिवार को फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर लोगों से मदद की अपील की थी। इससे पहले 4 मई को राहुल ने अपने फेसबुक हैंडल कोरोना पॉजिटिव होने के बाद दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि अस्पताल में चार दिन हो चुके हैं लेकिन सेहत में कोई सुधार नहीं आ रहा है। 

राहुल ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, 'मैं कोविड पॉजिटिव हूं। एडमिट हूं चार दिन से लेकिन कोई रिकवरी नहीं है। क्या कोई ऐसा अस्पताल है जहा ऑक्सीजन बेड मिल जाए, क्योंकि यहां मेरा ऑक्सीजन लेवल लगातार गिर रहा है और कोई देखने वाला नहीं। मैं बहुत मजबूर होकर ये पोस्ट कर रहा हूं, क्योंकि घरवाले कुछ संभाल नहीं पा रहे। राहुल ने अपनी जिंदगी की जंग हारने से पहले फेसबुक पर एक और पोस्ट किया। उन्होने लिखा, 'मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता। तुम्हारा राहुल वोहरा।' साथ ही उन्होंने लिखा, 'जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।'

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...