Tuesday, October 1, 2024

संभाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर रहे हिमांशु तिवारी

आत्मनिर्भर भारत विषयक संवाद संभाषण प्रतियोगिता का हुआ आयोजन
बलिया। श्री मुरली मनोहर टाउन पीजी कॉलेज बलिया के श्री राजेंद्र प्रसाद सभागार में राष्ट्रीय सेवा योजना एनसीसी रोवर रेंजर्स के संयुक्त तत्वावधान में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर रविंद्र नाथ मिश्रा के निर्देशन एवं मार्गदर्शन में सेवा पखवाड़ा के अंतर्गत आत्मनिर्भर भारत विषय पर एक संवाद संभाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। 

कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्वलन से हुआ। इसके बाद महाविद्यालय का प्राचार्य प्रोफेसर रविंद्र नाथ मिश्रा ने उपस्थित छात्रों को प्रतियोगिता में प्रतिभा करने के लिए शुभकामनाएं दी। उक्त प्रतियोगिताओं में प्रतिभा करने वाले छात्रों ने बारी बारी से आत्मनिर्भर भारत विषय पर अपने-अपने विचार रखें। निर्णायक मंडल के सदस्य जिनमें हिंदी विभाग के प्रोफेसर अखिलेश कुमार राय, प्रोफेसर जैनेंद्र कुमार पांडेय तथा समाजशास्त्र विभाग के विभागाध्यक्ष प्रोफेसर रामनरेश यादव ने सभी के भाषणों का ध्यान से सुना और अंत में अपने  निर्णय को सुनाया। जिसमें प्रथम स्थान हिमांशु तिवारी, द्वितीय स्थान सागर सोनी और तृतीय स्थान मुस्कान गुप्ता ने प्राप्त किया।

 कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर अखिलेश प्रसाद एवं धन्यवाद ज्ञापन डॉक्टर शिवनारायण यादव ने दिया। इस अवसर पर प्रोफेसर अशोक कुमार सिंह, डॉ. रमेश कुमार राय, डॉ. कौशल कुमार पांडे, डॉ. सुबोध मनी त्रिपाठी,  डॉ अनिल कुमार सिंह, अतुल राय आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...