Saturday, April 13, 2024

काम सीखे एवं देश-विदेश में पाए जॉब


अल हिंद टेक्निकल ट्रेनिंग सेंटर बलिया के प्रबंधक सद्दाम खान ने दी जानकारी
बलिया। शहर के उमरगंज गड़वार रोड पर स्थित अल हिंद टेक्निकल ट्रेनिंग सेंटर के प्रबंधक सद्दाम खान ने मीडिया से वार्ता कर बताया कि लगातार हम लोग 9 वर्षों से अपनी सेवा जनपद में दे रहे हैं। साथ ही हजारों छात्रों के जिंदगी को बना चुके हैं। हमारा एक ही सपना है कि लोग काम सीखे और देश-विदेश में जॉब पाये। इस नये साल 2024-2025 की प्रवेश प्रारंभ हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि आईटीआई, पॉलिटेक्निक, 8th, 10th, 12th, ग्रेजुएट,छात्रों को प्रवेश लेने पर फीस पर 50% की भारी छूट।और साथ ही जो बच्चे हमारे यहां ट्रेनिंग लेते हैं उनको देश-विदेश में जॉब दिलाने की हमारी पूरी गारंटी रहती है। हमारे यहां विशेष रूप से इलेक्ट्रीशियन, A.C टेक्नीशियन, H.V.A.C टेक्निशियन, पाइप फिटर, सेफ्टी इंजीनियरिंग, आदि ट्रेडों की ट्रेनिंग दी जाती है।आप हमारे यहां आए और ट्रेनिंग इच्छुक विद्यार्थियों के लिए विशेष पहल की जा रही है। 

हमारा संपर्क सूत्र 7860262615 या वेबसाइट: alhindtechnical.com पर भी हमारे संस्था का जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह ऑफर केवल 20 अप्रैल 2024 तक ही लागू रहेगा। सीट भी सीमित है। कृपया अपना प्रवेश जल्दी करा ले।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...