Saturday, April 13, 2024

भाजपा के गोरखपुर क्षेत्र के शिक्षक प्रकोष्ठ के सह संयोजक बने रवि राय

शिक्षकों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा नगवा ढाले पर किया गया जोरदार स्वागत
दुबहर (बलिया)। शहीद मंगल पांडेय इंटर कॉलेज नगवा के प्रधानाचार्य रवि राय को भाजपा के गोरखपुर क्षेत्र के शिक्षक प्रकोष्ठ के सहसंयोजक बनाए जाने पर शनिवार के दिन नगवा ढाले पर क्षेत्र के शिक्षकों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। 

उपस्थित लोगों ने रवि राय को बारी-बारी से माल्यार्पण कर अंग वस्त्रम से भी सम्मानित किया। अपने स्वागत से अभिभूत प्रधानाचार्य रवि राय ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो जिम्मेदारी मेरे कंधे पर सौपी है उसे मैं एक-एक कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हुए अपने शिक्षक समाज के बीच बारहो जनपदो में शिक्षक बंधुओ को भारतीय जनता पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत कराते हुए इस संगठन को मजबूत और सक्रिय बनाने का कार्य करता रहूंगा। उन्होंने आगामी लोकसभा चुनाव के विषय पर बोलते हुए कहा कि बलिया संसदीय सीट से भारतीय जनता पार्टी ने एक ईमानदार और स्वच्छ छवि के नेता नीरज शेखर को मैदान में उतारा है। जिन्हें हमसभी कार्यकर्ता भारी बहुमत से जीताकर भारत की संसद में भेजने का काम करेंगे।

इस मौके पर कृष्णकांत पाठक, कमलेश पांडे, प्रमोद कुमार पांडे, विवेक सिंह, गणेश जी सिंह, छोटेलाल पाठक, लकी सिंह, राजकुमार गिरी, पिंटू पासवान, नरेंद्र सिंह, संजय जयसवाल, हरि चरण यादव, छोटेलाल पाठक, डा मनीराम शर्मा, लालचंद राम सहित अनेक लोगों उपस्थित रहे।
रिपोर्ट: रणजीत सिंह

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...