Wednesday, April 17, 2024

भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर का समर्थकों ने जमकर किया स्वागत

वरिष्ठ समाजसेवी करीमुल्ला खान, मिराज उर्फ सोनू आदि के नेतृत्व में हुआ स्वागत
बलिया। पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर को भारतीय जनता पार्टी ने बलिया लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किया है। इस मुबारक मौके पर जनपद के वरिष्ठ समाजसेवी करीमुल्ला खान द्वारा हजारों की संख्या में समर्थकों के साथ प्रत्याशी नीरज शेखर का जमकर स्वागत किया गया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि पहले हमारे यह पड़ोसी हैं। तन मन धन से हम उनके साथ हैं। लोग कहते हैं भारतीय जनता पार्टी मुस्लिम विरोधी है जो बिल्कुल गलत है। आप सभी मुसलमान से गुजारिश कर रहे हैं कि आने वाले एक जून को ज्यादा से ज्यादा वोट नीरज शेखर को दीजिए। इसी क्रम में सामाजिक कार्यकर्ता मिराज उर्फ सोनू अपने सहयोग के साथ प्रत्याशी नीरज शेखर को बैंड बाजे के साथ माला पहनकर जमकर स्वागत किया गया। इस मौके पर शाम 4:00 बजे से भारी संख्या में सोनू देर रात तक जम रहे। आए हुए व्यक्तियों को ठंडा पानी मिष्ठान कराया गया। साथी ही ठंड का भी लोग आनंद लिए। सोनू ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर जी के पुत्र किसी नाम के मोहताज नहीं है। इसलिए आने वाले दिन में वोट के दिन अपने घर से निकालिए और भारतीय जनता पार्टी का बटन दबाकर नीरज शेखर को भारी मतों से विजई बनाइए।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...