Friday, January 26, 2024

सीएमओ ने डॉ.अभिषेक गुप्ता को किया सम्मानित


प्रदेश में सबसे अधिक आंख का ऑपरेशन करने में दूसरे स्थान पर रहा शांति देवी नेत्रालय
बलिया। 75 वे गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर जिला चिकित्सालय पर  मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर वी.पी द्विवेदी के द्वारा उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक आंख का ऑपरेशन व  अस्पताल के क्षेत्र में पूरे उत्तर प्रदेश में दूसरा स्थान हासिल करने वाला शांति देवी नेत्रालय जगदीशपुर के डॉक्टर अभिषेक गुप्ता को सम्मानित किया। 
सम्मानित होने पर डॉ अभिषेक गुप्ता ने बताया कि मुझे जो आज सामान मिला है वह मेरे सारे स्टाफ का ही देन है। क्योंकि उन्होंने रात हो या दिन कार्य को लगन से मेहनत करके आज मुझे इस मुकाम पर पहुंचा है। उनके लिए मेरे सारे स्टाफ को बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं आशा करता हूं कि आने वाले समय में पूरे  उत्तर प्रदेश में यह अस्पताल और हमारी सेवा एक नंबर बंन कर दिखाऊंगा। 

इस दौरान कैंप प्रबंधक रियाजुल अंसारी, हरिलाल, गोपाल जी, उदय सिंह, विक्की गुप्ता व दर्जनों लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...