Sunday, October 1, 2023

विजय सिनेमा रोड का नाम महाराजा अग्रसेन जी मार्ग किए जाने पर दी बधाई


महाराजा अग्रसेन जी का प्रतिमा लगाने के लिए देंगे ज्ञापन: राजेश
बलिया। अग्रवाल समाज के सचिव राजेश कुमार अग्रवाल पिंटू ने बोर्ड की बैठक में विजय सिनेमा रोड का नाम बदलकर महाराजा अग्रसेन मार्ग जी के नाम पर किए जाने पर नगर पालिका अध्यक्ष संत कुमार मिठाई लाल जी को धन्यवाद दिया है। साथ ही सभासदों को भी धन्यवाद ज्ञापित किया।

उन्होंने बताया कि यह इतिहास में बहुत ही बड़ा कार्य जनपद के लिए नगर पालिका करने जा रही है। यह समाज के लिए बहुत ही गर्व और खुशी की बात है। पुनः नगर पालिका को बहुत-बहुत धन्यवाद। साथ ही हम लोगों के लिए गर्व की बात इसलिए है क्योंकि आने वाली पीढ़ी हमेशा महाराजा अग्रसेन जी मार्ग को हमेशा याद करती रहेगी। कहा कि हम नगर पालिका से एक और निवेदन करना चाहते हैं कि जनपद में अग्रसेन जी महाराज की प्रतिमा कहीं ना कहीं स्थापित किया जाए। हम लोग बहुत ही जल्द नगर पालिका को  प्रतिमा लगाने के लिए ज्ञापन देंगे।

वही अग्रवाल समाज के अध्यक्ष अनुज सरावगी ने बताया कि भारत के महान युग पुरुष, भगवान श्री राम के 35 वीं पीढ़ी के वंशज व समाजवाद के प्रवर्तक महाराज श्री अग्रसेन जी के नाम पर सिनेमा रोड का नाम 'महाराजा अग्रसेन मार्ग' रखने पर बलिया अग्रवाल समाज की तरफ से नगर पालिक परिषद अध्यक्ष  सन्त कुमार गुप्ता जी व उनके बोर्ड सदस्यों को कोटि कोटि धन्यवाद व ह्रदय से आभार है।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...