Wednesday, August 2, 2023

पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध युवक ने फांसी लगाकर दी जान


पत्नी व बच्चों का रोते-रोते हुआ बुरा हाल
रसड़ा (बलिया)। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कटहुरा गांव के राजभर बस्ती में मंगलवार की रात एक युवक पत्नी के मायके जाने से क्षुब्ध हो घर में साड़ी का फंदा लगाकर अपना जान दे दी।  इसकी जानकारी घरवालों को सुबह में हुई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही में जुट गई।

बताते हैं कि गांव के यशवंत राजभर 25 पुत्र स्व० कतवारू राजभर का अपनी पत्नी रमिता से किसी बात को लेकर पिछले  दिनो से अनबन मनमुटाव चल रहा था, मंगलवार की सायं भी पति-पत्नी में बात को लेकर कहासुनी हुई। जिससे गुस्सा होकर रमिता अपने भाई को बुलाकर बच्चों के साथ मायके गड़वार थानाक्षेत्र के असनवार गांव चली गयी। जिससे क्षुब्ध होकर यशवंत अपने टीन सेड के मकान में जाकर बांस के सहारे साड़ी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी घरवालों को बुधवार की सुबह उस समय हुई है, जब उसका बड़ा भाई अर्जुन गुल लेने के लिए उसके कमरे में गया जहां उसने यशवंत को साड़ी के फंदे से लटकता देख दंग रह गया। उसके शोर मचाने पर गांव के लोग भी मौके पर जुट गए । घटना की जब जानकारी मायके में पाते ही उसकी पत्नी रमिता रोते बिलखते अपने दोनों बच्चों कृष्ण 5 व कन्हैया 3 के साथ रोते बिलखते  पहुंची। यहां अपने पति के शव को देखकर दहाड़ मार कर रोने लगी।
रिपोर्ट: लल्लन बागी

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...