Friday, May 3, 2024

चार मई को बलिया आयेंगे मशहूर शायर अजहर इक़बाल


श्रोता अपना नामांकन कराकर प्रवेश के लिए फ्री पास कर सकेंगे प्राप्त
बलिया। शहर के तिखमपुर में स्थित आदर्श उत्सव वाटिका में देश के प्रतिष्ठित शायर एवं कवि अजहर इक़बाल का कार्यक्रम होने जा रहा है। 

 इस सम्बंध में कार्यक्रम कराने वाली संस्था वाइल्ड बंच क्रिएशन के सचिव आलोक पाण्डेय ने बताया कि शहर में साहित्य और कला की परंपरा को अगले पायदान तक ले जाने के लिए ये हमारा पहला प्रयास है और अपने पहले प्रयास में देश के प्रतिष्ठित शायर और कवि अजहर इक़बाल का एकल कार्यक्रम रखा गया है। जनपदवासियों से आशा है कि वो ज्यादा से ज्यादा संख्या में आकर इस कार्यक्रम को सफल बनाएंगे और अगले कार्यक्रम के लिए हमें ऊर्जा देंगे। ताकि इस कार्यक्रम के बाद हम अगला कार्यक्रम और ऊर्जावान होकर आयोजित कर सकें।

अज़हर इकबाल के इस कार्यक्रम में प्रवेश के लिए किसी प्रकार का कोई शुल्क नहीं रखा गया है। कार्यक्रम स्थल पर ही दर्शक, श्रोता अपना नामांकन कराकर प्रवेश के लिए फ्री पास प्राप्त कर सकेंगे। कार्यक्रम का समय सायं 05:00 बजे से निर्धारित है। अवसर पर आदर्श वाटिका, तिखमपुर के संचालक जयेश सांकृत्यायन, फ़ीनिक्स इंटरनेशनल स्कूल के प्रबंधक राम अयोध्या यादव, डिजिटल पार्टनर बलिया वाइब्स की टीम और अन्य सहयोगियों की उपस्थिति रहीं।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...