Friday, May 3, 2024

बलिया नगर के उपेक्षा का हिसाब लेना चाहती है बलिया की जनता: कान्हजी


बलिया लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार सनातन पाण्डेय के समर्थन में सपा के जिला उपाध्यक्ष/ प्रवक्ता ने व्यक्त किए उदगार
बलिया। दस वर्षो से केंद्र और लगभग 7 वर्षो से प्रदेश सरकार द्धारा बलिया नगर के उपेक्षा का हिसाब लेना चाहती है बलिया की जनता। बलिया नगर का हर वर्ग बेसब्री से 1 जून 2024 का इंतजार कर रहा हैं, जब वह झूठ के आश्वासन का घुट पिलाने वाले सत्ताधारियो को जवाब देगा।

 उक्त बाते समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष/ प्रवक्ता सुशील कुमार पाण्डेय "कान्हजी" ने इण्डिया गठबन्धन के बलिया लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवार सनातन पाण्डेय के समर्थन में नगर क्षेत्र के श्रीराम बिहार कालोनी, सिविल लाइन, आनन्द नगर आदि मुहल्लो के प्रमुख लोगो सहित कुछ छोटे बड़े व्यापारियों से सम्पर्क करने के उपरान्त प्रेस को बयान जारी कर कहा। कान्हजी ने कहा कि लोगो मे बलिया शहर के अनदेखी एवं राजनितिक मठाधीशी को लेकर गुस्सा हैं। लोग कह रहे है कि चुनाव के समय जुहू चौपाटी का जुमला फेकने वाले लोगो को इस बार जवाब दिया जायेगा और जनपद को विश्वविद्यालय, स्पोर्ट कालेज, जनेश्वर मिश्र सेतु जैसी सौगात देने वाली पार्टी सपा के उम्मीदवार सनातन पाण्डेय को इस बार इतना वोट दिया जायेगा कि कोई बेईमानी भी नही कर पायेगा। "जीत का अन्तर जितना ही बड़ा होगा, जुमालेबाजो को जवाब उतना ही कड़ा होगा"।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...