Monday, April 15, 2024

इंटरसीटी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छलांग लगाकर युवक ने की आत्महत्या

संवरा रेलवे स्टेशन के समीप हुई घटना
रसड़ा (बलिया)। फेफना इंदारा रेलखण्ड के रसड़ा फेफना रेल मार्ग के बीच संवरा रेलवे स्टेशन के समीप सोमवार को सबेरे एक युवक ने इंटरसीटी एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छलांग लगाकर युवक ने आत्महत्या कर ली। बताते है कि अभिषेक पांडेय पुत्र सुरेश पांडेय निवासी रौसिंगपुर (रतोपुर) संवरा चिलकहर ने आत्महत्या कर ली। ग्रामीणों प्रत्यक्षदर्शियो के अनुसार घटनास्थल के समीप ट्रेन आने से पूर्व सबेरे लगभग युवक छह: बजे देखा गया था। कुछ समय के बाद जैसे ही ट्रेन बलिया से मऊ जाने वाली इंटर सीटी ट्रेन गुजर रही थी कि अचानक एकाएक उसने इंजन के सामने छलांग लगा दिया। युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना तत्काल रसड़ा रेलवे स्टेशन को दी गई। 

सूचना पर आरपीएफ पुलिस तथा संवरा से पूरब देवस्थली स्थित पुलिस चौकी प्रभारी वहां पहुंच गए और शव को कब्जे में ले लिया। चौकी प्रभारी देवस्थली गणेश पांडेय ने बताया कि युवक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है तथा युवक द्वारा किन कारणों व किन परिस्थियों में आत्महत्या की गई जिसकी जांच की जा रही है।
रिपोर्ट: लल्लन बागी

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...