Wednesday, April 26, 2023

शहर का वार्ड नंबर 24 होगा स्मार्ट वार्ड: ज्योति पटेल

सपा से सभासद पद की प्रत्याशी है ज्योति पटेल 
बलिया। नगर पालिका परिषद बलिया के चमन सिंह बाग रोड वार्ड नंबर 24 से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी ज्योति पटेल पत्नी मातादीन खरवार ने बताया कि हमारा वार्ड स्मार्ट वार्ड होगा। क्योंकि यदि हमारे वार्ड की जनता हमें चुनती है तो प्रत्येक गलियों में सीसीटीवी कैमरे की व्यवस्था, सरकारी विद्यालयों पर वाईफाई की व्यवस्था क्योंकि गरीब कभी बच्चा ऑनलाइन की जानकारी हो सके और  डिजिटल बन सके।

 साथ ही हमारे वार्ड की सबसे बड़ी समस्या कूड़ा निस्तारण का है। इस पर भी हमारा विशेष ध्यान रहेगा और हमारे वार्ड में जितनी भी गरीब असहाय महिलाएं हैं शासन कार्ड, प्रधानमंत्री आवास, शौचालय, विधवा पेंशन ऐसे तमाम योजनाओं को उन तक पहुंचाने का मेरा प्राथमिकता रहेगा। साथ ही हर साल गरीब बच्चों को कापी, किताब मुफ्त वितरण, गरीब लड़कियों के शादी के लिए टेट और लाज की व्यवस्था कराना, वार्ड में सभी जर्जर तारों को ठीक कराना, चमन सिंह में आए हुए दूर-दूर से व्यापारियों के बैठने की उचित व्यवस्था और शौचालय की व्यवस्था कराना, शनिचरी मंदिर से चमन सिंह तिराहा तक नाली का निर्माण कराना सहित तमाम कार्य मेरे द्वारा किए जाएंगे। इस दौरान विजय कुमार रौनियार, भवानी जी, आत्माराम, गणेश प्रसाद, कृपाशंकर, मुन्ना शर्मा, कस्तूरी देवी, पारसनाथ व सैकड़ों लोगों ने मुझे अपना आशीर्वाद दिया।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...