Wednesday, February 1, 2023

व्यापारियों ने की दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की मांग

 उत्पीडन से परेशान व्यापारी के आत्महत्या से व्यापारियों में आक्रोश
बलिया। नगर के व्यवसायी व गन हाउस बलिया के प्रोप्राइटर नंदलाल गुप्ता को सूदखोरों द्वारा आत्महत्या करने के लिए मजबूर किये जाने से जनपद के व्यवसायियों में आक्रोश व व्याप्त हो गया है। व्यापारियों ने दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की मांग की है।

व्यापारी नेता व अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल, उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष अरविंद गांधी ने कहा कि व्यापारी ने जो यह कदम उठाया है वह अत्यंत दुखद है। मैं शोक प्रकट करता हूं और प्रशासन से मैं मांग करता हूं कि इसकी जांच हो। जो दोषी हो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई होना चाहिए। श्री गांधी ने इस प्रकरण में बलिया जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक से वार्ता भी की। जिस पर अधिकारी महोदय ने बहुत जल्द सब की गिरफ्तारी का आश्वासन दिया है।

 वही व्यापारी नेता अशोक कुमार गुप्ता एडवोकेट ने कहा कि बलिया के आर्म्स व्यापारी स्टेशन मालगोदाम रोड निवासी नंदलाल गुप्ता पुत्र विजय कुमार गुप्ता  द्वारा शुद्धखोरो द्वारा मानसिक प्रताड़ना होने पर आत्महत्या करना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण और हृदय विदारक घटना है। इस दुःख की घड़ी में मृतक के परिवार के प्रति व्यापार मंडल गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से कामना करते हैं कि इस दुख की घड़ी में सहन शक्ति प्रदान करें साथ ही व्यापार मंडल इस घटना की कड़ी निंदा करते हुए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और माननीय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से करबद्ध निवेदन करता है कि मृतक के परिवार को राहत राशि देते हुए दोषियों पर सख्त कार्रवाई करें। ताकि ऐसी घटना का भविष्य में ऐसी घटना की पुनरावृति ना हो।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...