Thursday, December 21, 2023

अखंड हर कीर्तन समारोह का आयोजन 24 दिसंबर को


शिव भक्त कमेटी बलिया द्वारा देवघर में होगा आयोजन
बलिया। शिव भक्त कमेटी भृगु क्षेत्र कदम चौराहा के अध्यक्ष अमित चौरसिया ने बताया कि हर साल की भांति इस साल भी हम लोग श्री बैजनाथ धाम देवघर स्थान पर अखंड हर कीर्तन व विशाल भंडारे का आयोजन किया है। जो दिनांक 24 दिसंबर 2023 दिन रविवार व 25 दिसंबर 2023 दिन सोमवार को यह कार्यक्रम चलेगा।

 उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम हम लोग लगातार 2018 से करते आ रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे। जो पूरे बलिया वासियों के सहयोग से होता है। इसके आयोजन का उद्देश्य रहता है कि बलिया में जितने भी हमारे बुजुर्ग भाई-बहन है उनको महादेव का दर्शन करना साथ ही वहां पर हर कीर्तन कराकर और महाकाल का दर्शन करना जिससे कि वहां लोग जाकर एक शिवा भक्ति हो जाते हैं। आगे भी हम लोग ऐसे कार्यक्रम करते रहेंगे। इस कार्यक्रम में बलिया से हजारों की संख्या में लोग जाते हैं।

 इस दौरान अरविंद वर्मा, लक्ष्मी मिश्रा, मुन्ना वर्मा, मनोज गौड़, अवधेश चौरसिया, अखिलेश प्रधान, पवन गुप्ता, ददन यादव, बबलू गौड़ व दर्जनों लोग मौजूद रहे।
रिपोर्ट: विक्की कुमार गुप्ता

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...