Sunday, November 5, 2023

जिले के पांच खिलाड़ियों ने अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता के किया शानदार प्रदर्शन


बलिया कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष ने की उज्ज्वल भविष्य की कामना
बलिया। अयोध्या के डॉक्टर राम मनोहर लोहिया अवध यूनिवर्सिटी के तत्वावधान में गत चार नवंबर को महाविद्यालय कराते (महिला/ पुरुष) प्रतियोगिता में शानदार प्रदर्शन करते हुए जिले के कुल पांच खिलाड़ियों ने अपना स्थान अंतर महाविद्यालय प्रतियोगिता के लिए सुनिश्चित किया।

राम मनोहर लोहिया अवध विश्व विद्यालय में अध्ययनरत पांचों खिलाड़ियों में जहां एक तरफ पुरुष वर्ग के–55 किग्रा.भार वर्ग में कमलेश कुमार -60 किग्रा. भार वर्ग में युवराज सिंह यादव, -67 किग्रा.भार वर्ग में धीरज कुमार,– 65 किग्रा. भार वर्ग में अमित कुमार वर्मा ने अपना स्थान पक्का किया, वहीं महिला वर्ग के -55 किग्रा.भारवर्ग में पुनः गरिमा सिंह ने उपस्थिति दर्ज की। यह जानकारी कोच के रूप में उपस्थित स्पोर्ट्स कराटे एसोसिएशन बलिया के सचिव सुमित झा ने दी।यह जानकारी मिलते ही जिले के कराटे प्रेमियों  में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। 

बलिया कराटे एसोसिएशन के अध्यक्ष बालकृष्ण मूर्ति ने दूरभाष के माध्यम से सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए उनके उज्वल भविष्य की कमाना की।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...