Saturday, June 3, 2023

नपा अध्यक्ष ने की सफाई कर्मचारियो के वेतन में वृद्धि की घोषणा

सफाई कर्मियो मे हर्ष हुआ व्याप्त 
रसड़ा (बलिया)। आदर्श नगर पालिका परिषद रसडा के अध्यक्ष विनय शंकर जयसवाल ने शनिवार को नगर पालिका परिषद रसडा के सफाई कर्मियो की प्रथम एक बैठक कर उनके वेतनमान की बढोतरी की घोषणा की। वही नगर के कुछ वार्ड सभासद तथा नगर के लोगो का समस्या सुना और जल्द  जल्द निस्तारण किए जाने का अश्वासन दिया।
इस दौरान कहा कि सबसे पहला हमारा कर्तव्य है कि जिनके वजह से हमारा नगर साफ सफाई रहता है उनके जो अधिकार है उसे सहर्ष पूर्ण करने के लिए शासन के बीच रखा। शासन ने बात सुना और लागू करने का शासनादेश भी जारी कर दिया जिससे कर्मचारियो की वेतन वृद्धि शासन के मंशा के अनुरूप शासनादेश के अनुसार नियमित व पूर्णकालिक के वेतन मे 4% व 9% की वृद्धि की गयी है। जिसे उन्हे मई माह मे बढाकर देने की घोषणा नपा अध्यक्ष विनय शंकर जयसवाल ने की। साथ ही उनके पिछले पांच माह के रूके एरियर का भी भुगतान किये जाने की रास्ता साफ हो गया। जिसे सफाई कर्मियो के चेहरे पर हर्ष मुस्कान देखा गया।

इस दौरान कुछ वार्ड मोहल्लो मे जनता से रूबरू होते हुए उनकी समस्या सुना और तत्काल निस्तारण किये जाने की बात कही। अपनी बात भी लोगो के समक्ष रखते हुए कहा कि जो हमे नगर वासियो ने जिम्मेदारी दी है उसके लिए हम अपने जीवन मे सेवा भाव से सेवा करते हुए भली भांति निर्वहन करने का प्रयासरत रहुंगा। इस मौके पर सफाई कर्मी महिला पुरूष तथा नपा कर्मचारी भी उपस्थिति रहे।
रिपोर्ट: लल्लन बागी

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...