Tuesday, June 20, 2023

जान गवाने वाले लोगो के परिजनों को मिले 25 लाख रुपये की आर्थिक सहायता: रामगोविंद


बलिया जिला चिकित्सालय के ट्रामा को तत्काल संचालित कराने की मांग
बलिया। हीट वेव के जारी कोहराम के बीच इस समस्या से निजात हेतु समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एवं पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी ने मंगलवार को प्रदेश के मुख्य्मंत्री और स्वास्थ्य मंत्री दोनो लोगो को पत्र लिख सपा सरकार में निर्मित बलिया जिला चिकित्सालय के ट्रामा को तत्काल संचालित कराने का आग्रह किया।गंभीर बीमारियों के जांच हेतु आधुनिक जांच मशीने भी लगवाने का मांग पत्र में किया गया।
     पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने पत्र के माध्यम से मुख्य्मंत्री जी से मांग किया कि इस आपदा में जान गवाने वाले लोगो के परिवारो को तत्काल 25, 25 लाख का आर्थिक सहयोग दिया जाय। जनपद के जरजर विद्युत ट्रांसफार्मर का भी जिक्र पत्र में किया और उसे भी दुरुस्त कराने का मांग किया गया।
 राष्ट्रीय सचिव श्री राम गोविंद चौधरी के पत्र को प्रेस में जारी करते हुए सपा नेता सुशील पाण्डेय "कान्हजी" ने कहा कि व्यापक जनहित के सवाल पर प्रदेश के मुखिया को पत्र लिख और ध्यान आकृष्ट करा कर पूर्व नेता प्रतिपक्ष ने यह साबित किया कि वह जमीन से जुड़े और जनता के सवाल पर हमेशा तत्पर रहने वाले व्यक्ति हैं।

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...