Sunday, February 5, 2023

वेदांता क्लिनिक का हुआ शुभारंभ

बलियावासियो को अब अपर जीआई व एंडोस्कोपी जॉच के लिए नही जाना पड़ेगा बाहर
बलिया। नगर के मवेशी अस्पताल रोड बनकटा मुहल्ला में वेदांता क्लिनिक का शुभारंभ रविवार को किया गया। मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश परिवहन मंत्री दया शंकर सिंह ने फीता काटकर वेदांता क्लिनिक का शुभारंभ किया।साथ ही डाo कृष्ण शंकर सिंह सहित माता पिता के द्वारा वैदिक मंत्रों के साथ हवन पूजन कर मंगल कामना की।

डा0 कृष्ण शंकर सिंह ने बताया कि इस क्लिनिक में विशेष रूप से पेट के मरीजों, हृदय रोगियों और मानसिक व्याधि के रोगियों के लिए समुचित जांच एवम इलाज के साथ साथ जॉच की भी व्यवस्था है। यहाँ अपर जीआई एंडोस्कोपी, होल्टर, ईईजी, ईएमजी, पीएफटी, टीएमटी, वेंटीलेटर, डेफीब्रीलेटर के साथ सम्पूर्ण पैथोलॉजी की व्यवस्था है। साथ ही बताया कि बलिया में अपर जीआई, एंडोस्कोपी जॉच की सुविधा लोगो को वेदांता क्लिनिक पर मिलेगी। इस जांच के लिए बलिया वासियों को वाराणसी के लिए रुख करना पड़ता था। अब यह सुविधा बलिया में भी उपलब्ध है।  

इस अवसर पर जय प्रकाश साह जिला अध्यक्ष भाजपा, डाo ब्रज किशोर सिंह, अनुराग सिंह, डाo ऋषभ सिंह, डाo अरविंद स्वर्णकार, डाo सोनी, डाo एन डी भट्ट, जिला पंचायत सदस्य मानवेंद्र विक्रम सिंह, जयंत सिंह, रजनीकांत सिंह के अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

नवागत थानाध्यक्ष के लिए माफियाओं व तस्करो पर लगाम लगाना होगी एक चुनौती

हल्दी (बलिया)। कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही, उदासीनता, अकर्मण्यता एवं अनुशासनहीनता के आरोप में पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने हल...