Sunday, February 5, 2023

समाजवादी पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर ताकतवर बनाने की करूंगा कोशिश: रामगोविंद

सपा का राष्ट्रीय सचिव मनोनीत हुए रामगोविंद चौधरी
बलिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सूची में परिवर्तन करते हुए पूर्व नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी का कद बढ़ाया और उन्हें राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया हैं। रविवार को इस बात की सूचना मिलते ही जनपद के समाजवादियों में प्रसन्नता फैल गई। जिस समय संशोधित सूची जारी हुई उस समय पूर्व नेता प्रतिपक्ष राम गोविंद चौधरी अपने विधान सभा क्षेत्र बांसडीह में ही संत रविदास जयन्ती कार्यक्रम थे और वहीं पर पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

इस अवसर पर रामगोविंद चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बेदाग छवि, गरीबों, वंचितों और युवाओं के नेता विकास पुरुष माननीय अखिलेश यादव जी ने जिस आशा और विश्वास के साथ मुझे यह नई जिम्मेदारी दिया है मैं अपनी पूरी क्षमता से उस जिम्मेदारी पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा तथा समाजवादी पार्टी को राष्ट्रीय स्तर पर ताकतवर बनाने की कोशिश करूंगा।
   
 स्वागत करने वालो में पार्टी के जिला प्रवक्ता सुशील पाण्डेय "कान्हजी" विधानसभा अध्यक्ष हरेंद्र सिंह, पूर्व प्रमुख अशोक यादव, रविन्द्र सिंह, उमेश मिश्र, लालबाबू पाण्डेय, भगवती चौबे, लल्लन यादव, रामा यादव, हरिकिशुन वर्मा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहें।

No comments:

Post a Comment

नवागत थानाध्यक्ष के लिए माफियाओं व तस्करो पर लगाम लगाना होगी एक चुनौती

हल्दी (बलिया)। कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही, उदासीनता, अकर्मण्यता एवं अनुशासनहीनता के आरोप में पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने हल...