Monday, February 13, 2023

कार्यशाला में सरल ऐप्स डाटा प्रबंधन के बारे में हुई चर्चा

पत्रकार आलोक कुमार पांडे के निधन पर प्रकट की गई शोक संवेदना
रसड़ा (बलिया)। भारतीय जनता पार्टी नगर रसडा़ की कार्यशाला स्थानीय डाक बंगले में नगर अध्यक्ष अजीत कुमार भारद्वाज की अध्यक्षता में रविवार को सायंकाल संपन्न हुई। कार्यशाला में सरल ऐप्स डाटा प्रबंधन के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए बताया गया और 2024 के आम चुनाव पर भी विस्तृत चर्चा की गई। 
इस दौरान नगर के पत्रकार आलोक कुमार पांडे के निधन पर शोक संवेदना प्रकट की गई। कार्यशाला के समापन काल में खड़े होकर दो मिनट का रख दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई कि ईश्वर उनके परिवार को ढाढस व सहनशीलता प्रदान करे।कार्यशाला में प्रमुख रूप से पूर्व प्रदेश संयोजक भाजपा अध्यक्ष  व्यापार प्रकोष्ठ उत्तर प्रदेश संजय जायसवाल हिंदू, हर्ष नारायण सिंह, संतोष गुप्ता, उमेश सिंह, जिला महामंत्री किसान मोर्चा मंगल सिंह, लवकुश गुप्ता, गोपाल जी सोनी, केदार भारती, प्रेमचंद सिंह, शिशिर श्रीवास्तव, एडवोकेट, ध्रुव जी एडवोकेट, राजीव सोनी इत्यादि कार्यकर्ता शामिल रहे। इसी क्रम मे उनके निधन की खबर सुनने पर क्रान्तिकारी समिति के कृष्णानंद पांडेय सुरेश राम अन्य सदस्य ने शोक प्रकट कर श्रध्दांजलि दी तथा परिवार को ईश्वर से धैर्य की प्रार्थना की।
रिपोर्ट: लल्लन बागी

No comments:

Post a Comment

मां सावित्री क्लीनिक एवं क्षार सूत्र सेंटर का हुआ शुभारंभ

आयुर्वेदिक पद्धति से किया जाएगा उपचार बलिया। नगर के गड़वार रोड मुलायम नगर निधआयुर्वेदिक पद्धति से उपचार किया जाएगारिया गाँव मे म...