Tuesday, February 14, 2023

स्व. नंदलाल गुप्ता के परिजनो से मिले कांग्रेसीजन

पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सत्य नारायण पटेल और प्रांतीय अध्यक्ष व विधायक वीरेंद्र चौधरी पहुँचे व्यवसायी के घर
बलिया। जनपद में बीते दो सप्ताह पहले सुदखोरो के आतंक से आत्महत्या करने वाले आर्म्स व्यापारी नन्दलाल गुप्ता के आवास पर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सत्यनारायण पटेल और प्रांतीय अध्यक्ष व विधायक वीरेंद्र चौधरी मृतक नन्दलाल गुप्ता की पत्नी व परिजनों से मुलाक़ात कर पीड़ित परिवार को विधायक वीरेंद्र चौधरी ने अपने वेतन से 50 हजार रूपये देने का वादा किया।

साथ ही आश्वस्त किया कि पार्टी आपके साथ हर सुख दुःख में साथ खड़ी रहेगी। साथ ही सरकार से निवेदन किया कि पीड़ित परिवार को एक करोड़ रुपए के साथ सरकारी नौकरी मुहैया कराई जाय। राष्ट्रीय सचिव ने पीड़ित परिवार को आश्वस्त किया कि पार्टी आपके परिवार के साथ खड़ी है और आपकी लड़ाई को अपनी लड़ाई मानकर लड़ेगी। कहा कि पार्टी के द्वारा पीड़ित परिवार को मदद के रूप में धनराशि देने का आश्वासन दिया। बुलडोजर नहीं चलाने पर तंज कसते हुए कहा कि बाबा का बुलडोजर विरोधियो पर चलता है। आरोपियों के घरों पर 72 घंटे का अल्टीमेटम देकर भी कहा कि बीजेपी के लोग कहते है कि बुलडोजर न्याय दिलाता है तो फिर नन्दलाल गुप्ता को क्यों नहीं मिल रहा है।

इस दौरान नगर विधानसभा पूर्व प्रत्याशी ओमप्रकाश तिवारी, भैया लल्लू सिंह, प्रताप सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, जिला अध्यक्ष ओम प्रकाश पांडे, पूर्व ब्लाक प्रमुख उमाशंकर पाठक, पूर्व जिला अध्यक्ष सच्चिदानंद तिवारी, जिला कांग्रेस कमेटी व्यापार प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष अमरनाथ रौनियार, रामजी यादव, अनिल कुमार गुप्ता, रामेश्वर तिवारी, धनजी पांडे, उषा सिंह, दिग्विजय सिंह, विजय मिश्रा, संतोष चौबे चुन्नू , रामधनी सिंह के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रिपोर्ट: असगर अली

No comments:

Post a Comment

पूजा, उपासना और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के बदौलत ही जीवित है हमारी संस्कृति: सुजीत सिंह

कमेटी के सदस्यों सहित एवं कलाकारों को अंगवस्त्र एवं टी शर्ट देकर किया सम्मानित दुबहर (बलिया)। क्षेत्र के अखार गांव के शिव मंदिर...