Tuesday, April 13, 2021

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को किया आइसोलेट

ट्वीट कर कहा,`मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं
लखनऊ। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इस बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को अपने आवास पर आइसोलेट कर लिया हैं। उन्होंने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी है।

श्री योगी ने ट्वीट कर कहा,"मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं।" उल्लेखनीय है कि अपर मुख्य सचिव एसपी गोयल, ओएसडी अभिषेक कौशिक, विशेष सचिव अमित सिंह सहित कुछ अन्य कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ये सभी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यालय में कार्यरत हैं और लगातार उनके संपर्क में थे। सीएम योगी ने मंगलवार को वर्चुअली धर्मगुरुओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमें बहुत सतर्कता की जरूरत है। आज से नवरात्र और कल से रमजान शुरू हो रहे हैं। मेरा सभी धर्मगुरुओं से निवदेन है कि श्रदालुओं से आवेदन करें कि वे कोविड दिशा- निर्देशों का सख्ती से पालन करें।

No comments:

Post a Comment

नवागत थानाध्यक्ष के लिए माफियाओं व तस्करो पर लगाम लगाना होगी एक चुनौती

हल्दी (बलिया)। कर्तव्य के प्रति घोर लापरवाही, उदासीनता, अकर्मण्यता एवं अनुशासनहीनता के आरोप में पुलिस अधीक्षक विक्रांत वीर ने हल...